Sunday, July 2, 2017

एक्ट्रा स्केलेटल मिक्सोयड कोंड्रोसारकोमा ऑफ राइट आर्म

          मैं, सोनम टंडन उम्र 38 वर्ष शाहदरा दिल्ली, पिछले सात महीने से एक एग्रेसिव कैंसर “एक्ट्रा स्केलेटल मिक्सोयड कोंड्रोसारकोमा ऑफ राइट आर्म” से पीड़ित हूँ, लंग में भी मेटास्टेसिस हो गए हैं। यह मेरा दुर्भाग्य है कि मेरे दो छोटे-छोटे बेटों की मृत्यु कैंसर से हो चुकी है और अब मुझे यह सारकोमा हो गया है। मेरे पति ने इंटरनेट से डॉ ओ पी वर्मा का पता लिया और कल मैं डॉ ओ पी वर्मा के बडविग वेलनेस, कोटा में भरती हुई। 
Sonam Tandon
           नाश्ते में मुझे ग्रीन टी और ओमखंड दिया गया। मुझे बहुत डर था कि अलसी के तेल और पनीर से बने ओमखंड का पता नहीं कैसा स्वाद होगा, शायद कड़वा लगेगा। परंतु प्रीति और उर्वशी ने इतना स्वादिष्ट ओमखंड बनाया कि उसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। मैंने पूरा ओमखंड बड़े चाव से खाया। फिर मुझे कॉफी एनीमा और सोडा बाईकार्ब बाथ दिया गया। बाथ और एनीमा के बाद मैं बहुत रिलेक्स्ड फील कर रही थी। इसके बाद मुझे ज्यूस दिऐ गए। इसके बाद मुझे अच्छी भूख लगी और मुझे कुट्टू का स्वादिष्ट उपमा खिलाया गया। शाम तक तो मुझे ऐसा लगने लगा जैसे मेरी 25 प्रतिशत बीमारी ठीक हो गई हो।
Sonu Tandon
 
          अब मुझे पूरा विश्वास हो गया है कि मैं जल्दी ही पूरी तरह ठीक हो जाऊँगी। यहाँ हमें घर जैसा माहौल मिला। यहाँ का पूरा स्टाफ बहुत सेवाभावी है। जैसा हमने सुना था, बडविग प्रोटोकोल सचमुच कैंसर का बहुत उत्तम उपचार है। मैं डॉ ओ पी वर्मा की बहुत आभारी हूँ। कैंसर के हर रोगी को इस संस्थान में आकर बडविग उपचार लेना चाहिए।

No comments: