Wednesday, October 5, 2016

कौन कहता है ओंकोलॉजी के डॉक्टर बडविग प्रोटोकोल के खिलाफ हैं?

 कौन कहता है ओंकोलॉजी के डॉक्टर बडविग प्रोटोकोल के खिलाफ हैं?  



         आप सब अच्छी तरह जानते हैं कि डॉ. सुरेश एच. अडवानी भारत ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे बड़े कैंसर विशेषज्ञ हैं। डॉ. सुरेश अडवानी भारत में स्टेम सेल ट्रांसप्लांटेशन के जनक है। इन्हें कई अवार्ड्स से नवाज़ा गया है, जैसे राष्ट्रीय क्रांतिवीर अवार्ड, पद्मभूषण, डॉ. बी.सी.रॉय नेशनल अवार्ड, लाइफ टाइम अचीवमेंट इन ओंकोलॉजी, पद्मश्री, धनवंतरी अवार्ड इत्यादि। रायपुर छ.ग. के सतीश शर्मा अपनी पत्नी को दिखाने डॉ. सुरेश एच. अडवानr के पास गए। डॉ. अडवानी ने कहा कि इन्हें खूब पनीर खिलाइए। सतीश शर्मा ने उन्हे कहा कि मैं इन्हें पनीर में अलसी का तेल मिला कर देना चाहता हूँ, तो डॉ. अडवानी मुस्कुराकर बोले बड़े शौक से खिलाइए, लगता है आप बडविग प्रोटोकोल पढ़कर आए हैं। फिर महावीर मिशन हॉस्पीटल जयपुर के आँकोसर्जन डॉ नितिन खुंटेटा तो कई मरीजों को बडविग प्रोटोकोल लेने की सलाह देते हैं। और जल्दी ही मैं और डॉ नितिन जयपुर में बडविग वेलनेस शुरू करने जा रहे हैं।



रूपचन्द्र शास्त्री मयंक said...

आपको सूचित करते हुए हर्ष हो रहा है कि- आपकी इस प्रविष्टि के लिंक की चर्चा कल शुक्रवार (07-10-2016) के चर्चा मंच "जुनून के पीछे भी झांकें" (चर्चा अंक-2488) पर भी होगी!
शारदेय नवरात्रों की हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'
http://charchamanch.blogspot.in/

1 comment:

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' said...

आपको सूचित करते हुए हर्ष हो रहा है कि- आपकी इस प्रविष्टि के लिंक की चर्चा कल शुक्रवार (07-10-2016) के चर्चा मंच "जुनून के पीछे भी झांकें" (चर्चा अंक-2488) पर भी होगी!
शारदेय नवरात्रों की हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

मैं गेहूं हूँ

लेखक डॉ. ओ.पी.वर्मा    मैं किसी पहचान का नहीं हूं मोहताज  मेरा नाम गेहूँ है, मैं भोजन का हूँ सरताज  अडानी, अंबानी को रखता हूँ मुट्ठी में  टा...