Sunday, January 3, 2016

बडविग कैंसर उपचार

 
 बडविग कैंसर उपचार



दोस्तों नए वर्ष के उपलक्ष में मेरी नई और अपडेटेड महान पुस्तक बडविग कैंसर उपचार (हिंदी में) 270 पेज की बड़ी
साइज़ 7 इंच X 10 इंच की पुस्तक अमेजोन डॉट कॉम पर बहुत कम कीमत पर उपलब्ध है, यह पुस्तक बहुत डिटेल्ड है और इसमें कई नए चेप्टर हैं जो इंगलिश वर्जन में नहीं है, बडविग का पूरा विज्ञान बहुत सरल तरीके से समझाया गया है ...

सन् 2009 में जब मैं अलसी पर शोध कर रहा था, तभी मुझे बडविग प्रोटोकोल के बारे में जानने का मौका मिला। मैंने डॉ. जॉहाना बडविग और उनके कैंसर उपचार के बारे में पढ़ना शुरू किया। शुरू में सब कुछ अविश्वसनीय सा लगता था। इंटरनेट पर भी इस विषय पर बहुत सारी जानकारियां उपलब्ध थी। बडविग उपचार से ठीक हुए रोगियों के विवरण सचमुच चैंका देने वाले थे। मेरा मन कहता था कि यदि यह सब सत्य है, तो ऐसा महान उपचार कैंसर के हर रोगी तक पहॅंचना चाहिए और इसे मेडीकल कॉलेज में पढ़ाया जाना चाहिए। मैंने ठान लिया कि मुझे बडविग के उपचार को गहराई से समझना ही होगा। मैंने उनकी पुस्तकें मंगवाई और पढ़ना शुरू किया। सच बताऊँ शुरू में तो मुझे तो कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था, लेकिन मैंने हार नहीं मानी। मैं रोज बडविग की पुस्तकें पढ़ता और गूगल की गलियों की खाक छानता। धीरे-धीरे सबकुछ समझ में आने लगा। कुछ हफ्तों बाद मैं बडविग की क्वांटम भौतिकी और बायोकैमिस्ट्री को अच्छी तरह समझ चुका था। मैं कैंसर का मूल कारण और निवारण जान चुका था। अब मुझे कोई संदेह नहीं था कि कैंसर सचमुच एक कमजोर तथा असहाय रोग है और बडविग प्रोटोकोंल इसका आसान उपचार है। बस जरूरत है, आप इस उपचार को पूरी श्रृद्धां और पूर्णता से लें और कोई गलतियां नहीं करें। तभी आपको 90 प्रतिशत सफलता मिलेगी। 

मैंने निर्णय किया कि मैं हर संभव कौशिश करूँगा ताकि कैंसर का हर रोगी इस उपचार से लाभान्वित हो सके। मैंने इस मिशन को अपने जीवन का उद्देष्य बना लिया है। मैंने इस विषय पर अनेक लेख लिखें हैं, जो हिंदी और इंगलिश की पत्रिकाओं में प्रकाशित होते रहते हैं। मैंने बडविग प्रोटोकोल पर “कैंसर कॉज एंड क्यौर” नामक पुस्तक अंग्रेजी में लिखी है, जो अमेजोन डॉट कॉम पर उपलब्ध है और बहुत सफलता अर्जित कर रही है। 

अब आपके समक्ष यह पुस्तक “बडविग कैंसर चिकित्सा” के नाम से हिंदी में प्रस्तुत है। इस पुस्तक को लिखने में मेरी पत्नी उषा और पुत्री ऐश्वर्य हर क्षण मेरे साथ रहीं हैं। इनके सहयोग के बिना यह पुस्तक लिखना सचमुच असंभव था। मैं स्वीकार करता हूँ कि पुस्तक थोड़ी बड़ी बन गई है, लेकिन इसकी भाषा बहुत सरल है। बडविग उपचार पर यह हिंदी की पहली पुस्तक है। बडविग का कठिन विज्ञान इससे अच्छी और रोचक भाषा में नहीं लिखा जा सकता। मेरे सभी दोस्तों का मानना है कि यह पुस्तक “कैंसर कॉज एंड क्यौर” से भी बड़ी बेस्ट सेलर साबित होगी और सफलता के नए आयाम बनाएगी। मुझे पूरा विश्वास है कि यह पुस्तक कैंसर के रोगियों के लिए बहुत उपयोगी और प्रेरणा का स्त्रोत साबित होगी। यह पुस्तक कैंसर के रोगी के लिए संजीवनी की बूटी है, जीने का रहस्य है और लाइफ लाइन है। यह पुस्तक इस सदी की महान वैज्ञानिक और चिकित्सक डॉ. जॉहाना बडविग को मेरी तरफ से एक छोटी सी श्रृद्धांजलि भर है। 

डा. ओ.पी.वर्मा
http://www.amazon.com/Budwig-Cancer-Upchar-vulnerable-curable/dp/1522970932

1 comment:

Unknown said...

Flex seed is really a super food as it a very powerful plant food. Which have so many medicinal quality. Its really an very super and powerful plant. Thank you for sharing this post really helpful.
Digestive enzymes Canada

मैं गेहूं हूँ

लेखक डॉ. ओ.पी.वर्मा    मैं किसी पहचान का नहीं हूं मोहताज  मेरा नाम गेहूँ है, मैं भोजन का हूँ सरताज  अडानी, अंबानी को रखता हूँ मुट्ठी में  टा...