Friday, December 9, 2011

Wonderful for AIDS


धीरज शर्माः- नाशीपुर, उत्तराखण्ड
आदरणीय संपादक  जी,
निरोग धाम (इन्दौर)
साल भर पहले मुझे एड्स हो गयी थी। जिसके लिये मैंने एलौपेथी उपचार लेना शुरू कर दिया था। कुछ ही हफ्तों में एड्स की दवाइयों ने अपने दुष्प्रभाव दिखाने शुरू कर दिये जिसके कारण मुझे पीलिया हो गया और मेरी प्लेटलेट्स भी बहुत कम हो गयी थी। तभी मेरी पत्नी ने निरोग धाम में अलसी अलसी का लेख पढ़ा और उससे प्रभावित होकर आर्टीकल के लेखक का ओ.पी. वर्मा जी से बात की उन्होंने रोग मुझे 30 ग्राम और 30 मि.ली. अलसी का तेल दही में मिलाकर लेने को कहा। उन्होंने कलौंजी और नारियल का तेल भी लेने की सलाह दी थी।   मुझे बहुत ज्यादा फायदा  हुआ है। मुझे लगा जैसे मुझमे नयी ऊर्जा का प्रवाह हो गया है और 4 महिने में ही मेरा CD4 Count 210 से बढ़कर 538 हो गया जो काफी सुरक्षित माना जाता है।
क्षमा करे गोपनीयता रखने के उद्देश्य से मेरा मैंने असली नाम बदल दिया है।

No comments:

मैं गेहूं हूँ

लेखक डॉ. ओ.पी.वर्मा    मैं किसी पहचान का नहीं हूं मोहताज  मेरा नाम गेहूँ है, मैं भोजन का हूँ सरताज  अडानी, अंबानी को रखता हूँ मुट्ठी में  टा...