Friday, December 9, 2011

Lupus Nephritis


मनोरमा महबूबानी - दिल्ली

मेरी 20 वर्षीय पुत्री पूजा को पिछले डेढ़ साल से ल्यूपस नैफ्राइटीस जैसा गम्भीर रोग हो गया था। मैंने निरोग धाम में अलसी का लेख पढ़कर डॉ. ओ.पी.वर्मा जी से बात की थी, उन्होंने उसे 30 ग्राम अलसी और 40 ग्राम अलसी का तेल दही में मिलाकर लेने की सलाह दी। 1 जनवरी 2010 से मैंने पूजा को अलसी देना शुरू किया था। और एलोपैथी दवाइयां देना बन्द कर दिया था। उसे बहुत ज्यादा फायदा हुआ है मैं उसका रेगुलर टेस्ट और चेकअप करवाती हूं, डाक्टर्स भी हैरान है कि उससे उसे बहुत ही ज्यादा लाभ हुआ है हालांकी वे ये समझते है कि ये सब लाभ एलोपैथी दवाईयों से हुए है। जब कि मैंने एलोपैथी दवाईयाँ 10 महिने पहले ही बन्द कर दी थी। 

No comments:

मैं गेहूं हूँ

लेखक डॉ. ओ.पी.वर्मा    मैं किसी पहचान का नहीं हूं मोहताज  मेरा नाम गेहूँ है, मैं भोजन का हूँ सरताज  अडानी, अंबानी को रखता हूँ मुट्ठी में  टा...