Sunday, December 4, 2011

Dev Anand's Interview


   सदाबहार देव आनंद का सबसे अच्छा इन्टरव्यू 


आज का दिन तो देव साहब के नाम है। आप इस महान इंटरव्यू को जरूर देखें। मैंने अभी अभी देखा है। इसमें उनके महान गाने भी हैं। यही हमारी उनके लिए श्रद्धांजलि है। 


हिन्दी फिल्मों के जाने-माने सदाबहार अभिनेता देव आनंद के निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है. रविवार सुबह इस दुखद खबर से समूचा बॉलीवुड शोक में डूब गया है. हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन ने देव आनंद के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि ‘बॉलीवुड में एक युग का अंत हो गया है. देव आनंद की मौत के साथ एक ऐसा शून्य बन गया है जिसे कभी नहीं भरा जा सकता है.' अमिताभ ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा कि उनका पूरा जीवन आशावादिता और जबर्दस्त उत्साह से भरा रहा. महानायक ने ट्वीट किया कि जब मैंने यह खबर पढ़ी तो एक पल के लिए मेरे मन यह बात आई कि यह सच नहीं है. मशहूर फिल्मकार मधुर भंडारकर ने ट्विटर पर लिखा कि देव आनंद की मौत से मैं सदमे में हूं.यह मेरे लिए व्यक्तिगत दुख है. मैं अब भी विश्वास नहीं कर सकता देव साहब नहीं रहे..

No comments: