Sunday, July 17, 2011

Anita C.A. Cured her Fibroids

अनिता कुमारी (सी.ए .)
ए- 34 परेड़ ग्राउन्ड के पास सिकन्दराबाद


आदरणीय,

श्री सम्पादक महोदय,
निरोगधाम (इन्दौर),


सप्रेम प्रणाम,



मैंने निरोगधाम पत्रिका में अलसी का लेख पढ़ा जो मुझे बहुत ही अच्छा लगा। मेरी उम्र 36 वर्ष है। मुझे गर्भाशय में फायब्रॉयड की शिकायत थी, जिसके कारण पीरियडके पहले मुझे कमर में काफी दर्द रहता था। मुझे काफी सारी समस्याऐं थी। सर्जन ने मुझे ऑपरेशन की सलाह दी थी। फिर मैंने हमारे फैमिली डॉक्टर से बात की। उन्होंने मुझे रोज 40 ग्राम अलसी और 30 एम.एल. अलसी का तेल दही के साथ मिलाकर लेने की सलाह दी। मैं अलसी का सेवन करीब चार माह से कर रही हूँ। इससे मुझे चमत्कारिक लाभ हुआ है। मेरी सारी तकलीफें बिल्कुल ठीक हो गयी है। अब नोरमल पीरियड्स 4-5 दिन तक रहते हैं। और मैं बहुत ऊर्जावान महसूस कर रही हूँ। मेरे मुहांसे भी ठीक हो गये हैं। मैं चाहूँगी कि सभी लोग अलसी का सेवन करें क्योंकि यह एक अच्छी चीज़ है जो हर प्रकार की बीमारी में लाभदायक है। और मैं अन्त में आशा करती हूँ कि मेरे अनुभवों को सभी व्यक्ति जानें और अलसी से सभी लाभान्वित हो। इसी के साथ आप को फिर सादर प्रणाम।

No comments:

मैं गेहूं हूँ

लेखक डॉ. ओ.पी.वर्मा    मैं किसी पहचान का नहीं हूं मोहताज  मेरा नाम गेहूँ है, मैं भोजन का हूँ सरताज  अडानी, अंबानी को रखता हूँ मुट्ठी में  टा...